चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए भारतीय कंपनी Lava ने अपना नया स्मार्टफोन Lava Z2 Max भारत में लॉन्च कर दिया है।

ये फोन उन लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है जो अपनों बच्चों की पढ़ाई के लिए सस्ता स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

इस फोन को 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ बाजार में उतारा गया है।

Lava Z2 Max की कीमत

Lava Z2 Max 2 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की प्राइस 7,799 रुपये तय की गई है।

अगर आप इस फोन को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो लावा इंडिया की वेबसाइट के अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशंस

Lava Z2 Max में 7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 का है। प्रोटेक्शन के लिए इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट दिया गया है।

इसका डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर से लैस है। लावा का ये फोन एंड्रॉयड 10 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। वहीं 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

6000mAh की है बैटरी

Lava Z2 Max में पावर के लिए 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन स्ट्रोक्ड ब्लू कलर ऑप्शन में अवेलेबल है।

itel Vision 2 से होगा मुकाबला

Lava Z2 Max का मुकाबला भारत में itel Vision 2 से होगा। इस फोन में 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है जो कि इन सेल टेक्नोलॉजी और Dot-In डिस्प्ले से लैस है।

यह 2.5D कर्व्ड फुली लेमिनेटेड डिस्प्ले के साथ 450 nits ब्राइनटर स्क्रीन दिया है। इस डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और रेजोल्यूशन 1600X720 पिक्सल है।

डिस्प्ले ब्राइट और कलरफुल है, जिसकी वजह से फोन में वीडियो, फोटो और गेम्स खेलते समय मज़ा आता है।

itel Vision 2 में इस फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, इसके अलावा इसमें Octa Core 1.6GHz का प्रोसेसर लगा है। फोन की कीमत कीमत 7499 रुपये है।

ये भी पढ़ें

itel ने लॉन्च किया देश का पहला बुखार मापने वाला सस्ता फीचर फोन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here