'RRR' फिल्म

भारत में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रसार के कारण सभी सिनेमाघरों को भारत सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार बन्द किया गया हैं जिसके कारण फ़िल्म इंडस्ट्री की तमाम फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है ताकि लोगों का मनोरंजन पर ब्रेक न लगे।

इन्हीं डिजिटल प्लेटफॉर्म में प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसी बड़ी कंपनिया भारत में अपना पैर पसार चुकी हैं। और अपना चैनल के सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए हर तरह से एड़ी चोटी एक कर दी है।

अमेरिकी दिग्गज कंपनिया Prime Video और Netflix अब मेगा प्रोजेक्ट देसी कंटेंट पर ध्यान लगाना शुरू किया है। बुधवार को नेटफ्लिक्स ने निर्देशक एस एस राजामौली ( S S Rajmauli ) की विशाल फिल्म ‘RRR ’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद हिंदी में प्रसारित करने के अधिकार खरीद लिए।

‘RRR’ फिल्म’ के लिए NETFLIX ने चुकाई मोटी रकम

खबर के अनुसार इस फिल्म को हिंदी में प्रसारित करने के लिए नेटफ्लिक्स ने काफी मोटी रकम चुकाई है। एस एस राजामौली ( S S Rajmauli ) की फिल्म ‘RRR ’ दो तेलुगू आदिवासी नेता अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की कहानी पर अधारित है। इस फिल्म में सीताराम राजू की भूमिका रामचरण तेजा तथा कोमारम भीम का किरदार  जूनियर एनटीआर निभा रहे हैं।

RRR’ में हिंदी सिनेमा के दो बड़े सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट भी आएंगे नजर

‘RRR’ में दक्षिण के दो दिग्गज सितारों रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर के साथ इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दो बड़े सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आयेंगे। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है और इसे इसी साल दशहरा पर रिलीज किए जाने की तैयारी है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here