यदि आप Samsung कंपनी के मोबाईल चलाना पसंद करते हैं तो आज इस साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने अपनी F सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F52 5G लॉन्च कर दिया है।

फिलहाल इस फोन को अभी भारत में लॉन्च नही किया गया है। इसे चीन में लॉन्च किया गया हैं। भारत के लोगों को इस फोन के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है।

सैमसंग के इस नए फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए  Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है।

आइयें जानते हैं Samsung Galaxy F52 5G के स्पेसिफिकेशंस के बारें में 

Samsung के F सीरीज वाले इस नये स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात की जाय तो 6.6 इंच के TFT फुल HD प्लस डिस्प्ले के साथ रिजॉल्यूशन 2408×1080 पिक्सल का दिया गया है।

इस नये फोन को Android 11 बेस्ड One UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ बनाया गया है तथा इस फोन को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम Snapdragon 750G प्रोसेसर से लैस किया गया है।

Samsung Galaxy F52 5G फोन में 8GB RAM के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा के बारें में 
Samsung Galaxy F52 5G में कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। Ultra wide angle के साथ इस फोन का Secondry camera 8 मेेगापिक्सल दिया गया हैं तथा 2-2 मेेगापिक्सल का थर्ड डेप्थ सेंसर और फोर्थ मैक्रो लेंस दिया गया है।

अगर आप सेल्फी के शौकिया है और वीडियो कॉलिंग बात करना ज्यादा अच्छा लगता है तो इस नये फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और कनेक्टिविटी
Samsung Galaxy F52 5G फोन में फास्ट चार्जिग के लिए 25 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया हैं। एवं ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए Blutooth, wi-fi, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB type-C Ports जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here