[ad_1]

भारतीय क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा(Virat’s wife) ने कोविड रिलीफ के लिए फंडरेजर कैंपेन के शुरुआत किया। जिसमें इन जोड़ी ने 2 करोड़ रुपये दान किए हैं और कुल 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है। भारत में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है।

वीडियो को साझा करते हुए, विराट-अनुष्का ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लिखा, “जैसा कि हमारा देश कोविड -19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है, और हमारी स्वास्थ्य प्रणाली तमाम चुनौतियों का सामना कर रही है लोगों को इस हालत में देखकर मेरा दिल दुख रहा है। इसलिए विराट और मैंने कोविड -19 राहत के लिए धन जुटाने के लिए Ketto के साथ एक कैंपेन #InThisTogether शुरू किया है। हम सब मिलकर इस क्राइसिस से उबरेंगे।  प्लीज भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आगे आइए। आपका योगदान इस महत्वपूर्ण समय के दौरान लोगों की जान बचाने में मदद करेगा। इसके लिये मेरे बायो में दिये लिंक पर क्लिक करें। मास्क लगाएं! घर पर रहें! सुरक्षित रहें।”

अनुष्का शर्मा ने कहा कि विराट और मुझे देखकर बहुत दुख हो रहा है कि लोग इस वक्त जिस पीड़ा से गुजर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि यह फंड वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद करेगा। लोगो ने सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले IPL 2021 के बायो-बबल में कोविड-19 के मामले सामने आने के बाद उसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया क्रिकेटरों में वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर, अमित मिश्रा और रिद्धिमान साहा जबकि सहयोगी स्टाफ में, लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here